लाल साड़ी वाली सेक्सी पिक्चर

Image source,బిఎఫ్ వీడియోస్ డౌన్లోడ్

Image caption,

दिल सेक्सी वीडियो: लाल साड़ी वाली सेक्सी पिक्चर, कंडोम लगाने के बाद वह बिस्तर पर मेरे ऊपर चढ़ गया और अपने जिस्म से मेरे जिस्म को रगड़ने लगा। मैं भी एकदम चुदासी हो गयी थी, मैं कह रही थी- मुझे चोदो मेरे भाई!.

ब्लू ब्लू ब्लू पिक्चर

प्रिय पाठको,आशा करती हूं कि आप लोग मेरी कामुक गाथा के पहले २ भागों को पढ़ चुके होंगे।अब मैं उसी के तीसरे भाग के साथ आपके सम्मुख फिर हाजिर हूं।. आलिया भट्ट की नंगी फोटोमैने अब अपने लंड को अंदर बाहर करना सुरु कर दिया १० मिनट तक मैंने अपने लंड को ७ इंच ही अंदर बाहर करता रहा.

अब मैं दीदी को चोदने का मौका ढूँढ रहा था लेकिन सब घर में थे.. सो चुदाई का मौका ही नहीं मिल पा रहा था। क्योंकि दीदी माँ-पापा के पास बैठी हुई थी.. तो कांता ने मुझे अपने पास बुलाया।. भाभी की चूत में लंड घुसासाना ने यह सुन एक गहरी साँस ली और कहा: ओ केठीक है, बट आई एम मिसिंग यू सो मच इतनी घबराई हुई हूं और चाहती हूँ कि तुम मेरे पास हो। ।.

आंटी ओ..हम खेल रहे थे, तो मेरे से आपके घर में गेन्द आ गयी, तो सब अपने अपने घर चले गये, सब कह रहे थे की अब गेन्द नहीं आयेगी.. मैंने सारा एक्सप्लनेशन सच सच कह दिया. आंटी ने फिर सोचा और कहा.लाल साड़ी वाली सेक्सी पिक्चर: हाय भाई…तुने जो भी सोचा सही सोचा….मैं अपने भाई को दुखी नहीं देख सकती….मुझे ख़ुशी है की मेरा भाई अपनी बड़ी बहन को इतना पसंद करता है की वो नंगा देखना चाहता है….हाय….रेशु मैं तुझे पूरा नंगा होकर दिखाउंगी…..फिर तुम मुझे बताना की तुम अपनी दीदी के साथ क्या-क्या करना चाहते हो…...

कुछ देर किस करने के बाद उसकी चोली की कपड़े की चौड़ी पट्टी को अपने दांतों के बीच दबा कर खींच दिया.. चोली एकदम से खुल गई। मैंने चोली को हटा दिया और अब वो ऊपर सिर्फ़ रेड ब्रा में थी.. जो पीछे एक पतली सी डोर से बन्धी हुई थी। जिसकी वजह से नीचे से उसकी आधी चूचियों को ऊपर की तरफ़ उठी हुई थीं।.दीदी ने कांता के बुरड़ों पर तेल लगाया और मेरे पीठ पर बिठा कर आगे को धकेल दिया.. तेल के कारण फिसलन होने के कारण वो सीधे मेरे सिर के पास आ कर रुकी। फिर तो दोनों इसी तरह आगे-पीछे करते हुए मेरी पीठ की मालिश करती रहीं और मैं बुरड़ों की इस मसाज का मजा लेता रहा।.

সেক্স ফিলম সেক্স ফিলম সেক্স ফিলম - लाल साड़ी वाली सेक्सी पिक्चर

मैं शाम 4 बजे तक वापस घर पर आया. फिर थोड़ा रेस्ट करने के बाद टयूशन पढ़ाना चालू कर दिया. एक सप्ताह हो गया था, घर वालों को गांव गए हुए और पूछो मत हम दोनों ने ये वीक कितना मजा किया..रमेश वहीं सोफ़े पर बैठ गया और रीता उससे लिपटते हुए बोली- बड़ी बेदर्दी से चोदते हैं आप मुझे। मेरे पति मुझे ऐसे नहीं चोदते।.

पायल ने फिर से कहानियाँ पढ़ी और फिर से अपनी चूत में ऊँगली कर ली। अब रोहन का मन मचलने लगा था पायल की चूत में अपना लंड घुसाने को।. लाल साड़ी वाली सेक्सी पिक्चर रेशु.तुम क्या सोच रहे हो.मुझे पता नही, पर प्लीज कुछ गलत मत सोचो..तुम अच्छे बच्चे हो, प्लीज अभी इन सब बातों के बारे में मत सोचो.और हाँ प्लीज कल जो हुआ उसका किसीसे जिक्र मत करना.

रिया के कहने पर रमेश अपनी स्पीड बढ़ाता जा रहा था। रिया मस्ती में चुदवा रही थी। इस तरह रमेश रिया की गांड में भी उंगली तेज़ी से कर रहा था। दोनों एक दूसरे को खुश करने में लगे थे।.

भाई बहन की सेक्स कहानियां?

लाल साड़ी वाली सेक्सी पिक्चर फिर मैं टॉवल ले आया और उसकी पेट और पीठ सभी जगह लगे बेसन को साफ करने लगा, पर ब्रा की वजह से ठीक से साफ नहीं कर पा रहा था..

भंडारा कहां हो रहा है? छोटी लड़की का सेक्सी बीएफ

लाल साड़ी वाली सेक्सी पिक्चर ऐसा न करूं तो कैसा करूँ? बेहयाई की पराकाष्ठा थी यह। मुझे अर्धनग्न कर चुका था लेकिन अपनी गिरफ्त में जरा भी ढील नहीं दी उसनें। मॉम तेरी ऐसी काया पर तो कामदेव भी फिदा हो जाएगा, फिर मैं क्या चीज हूं। चुपचाप करने दे जो मैं करने जा रहा हूं। आखिर प्यार ही तो कर रहा हूं, कोई गलत तो नहीं कर रहा।.

एक्स एक्स एक्स ब्लूटूथ

मैं डरते डरते उनके चेहरे को ही देख रहा था. उसने थोड़ी देर तक तो कुछ नहीं बोला, पर फिर वो बोली- वो मेरी पैंटी सही सैट नहीं थी, इसीलिए.. कुछ देर मैंने जस्सी को नीचे खड़ा करके घोड़ी बना दिया और उसकी गांड पर लंड को रख दिया. फिर मैं एक ही झटके में पूरा उसकी गांड में डालना चाहता था.. पर अभी भी उसकी गांड थोड़ी टाइट थी.. सो मेरे इस धक्के में आधा लंड ही अन्दर गया होगा कि वो फिर से चिल्ल-पों करने लगी..

लाल साड़ी वाली सेक्सी पिक्चर और बिना कुछ बोले वो झुकी और झुक के मेरे लंड को सुपाडे पे किस किया और चूसना भी शुरू कर दिया, ऐसा लग रहा था जैसे आंटी मेरे लंड को देख के अपने होश ही खो बैठी है,.

ब्लू फिल्म करने वाली

एक्सएक्सएक्सएक्सएक्सकरीब दस मिनट के बाद दीदी की गांड में ही मेरा पानी निकल गया और हम दोनों उसी तरह एक दूसरे से लिपट कर सो गए..

मैं उसके बुरड़ों को मसलने लगा.. फिर गलिसरीन आयल ला कर उसके पूरे बुरड़ों में लगा दिया और थोड़ा तेल उसकी गान्ड के छेद में भी डाल दिया। फिर मैं उंगली अन्दर डालने लगा.. कुछ देर उंगली डालने के बाद उसकी गान्ड के छेद पर अपने लंड को रख दिया और डालना चाहा.. लेकिन जा नहीं पा रहा था।. मैं- चाची, वह आप थी,मैने हिम्मत कर के बोल दिया और चाची के रिस्पांस का इंतज़ार करने लगा.मुझे पता था की वह दिखावे के लिए गुस्सा करेंगी, पर उससे उल्टा हुआ.चाची रेशु....यह, बेटा यह तू क्या कह रहा हे? तुझे पता भी हे? चल तू अब यहाँ से जा,तेरे.

रमेश के वीर्य से रीता की गांड पूरी भर गयी. फिर रमेश ने अपना लंड रीता की गांड से बाहर निकाल लिया. मगर तभी रीता ने रमेश के लंड को मुंह में भर लिया और चूसने लगी..

मेरी दीदी जो वैसे तो पूरी शालीन है पर इस वक्त कोई उसे देखे जो अपने स्वभाव के एकदम विपरीत हरकते कर रही है.

रमेश ने रिया के चूतड़ों पर एक तमाचा मारा और बोला- उठ साली रंडी की बच्ची! छिनाल कुतिया, चल घोड़ी बन जा।.

सविता भाभी हिंदी पीडीएफ ट्रेन तेज़ गति से आगे बढ़ रही थी, उससे भी तेज़ मेरी धड़कन चल रही थी. फिर मैंने थोड़ी हिम्मत करके उसकी कमर पर हाथ रख दिया..

हॉस्पिटल में डिलीवरी कैसे होती है

लाल साड़ी वाली सेक्सी पिक्चर: समस्या देख कर रमेश बोला- हम्म … उस समय तू सिर्फ एक छोटी सी पैंटी पहन लेना और उन दिनों की भरपाई तू अगले कुछ दिनों में कर देना। वैसे भी तेरे पास तेरा मुंह और गांड भी तो है, मैं उससे भी काम चला लूंगा.. कुछ देर ऐसा करने के बाद उसकी बुर ने पानी छोड़ दिया। कुछ देर बाद मेरा लंड भी छूट गया और सारा पानी उसके चेहरे पर लग गया। अब हम दोनों अलग हुए।.