बीएफ फिल्म सेक्सी देहाती

Image source,एक्स एक्स एक्स एक्स सी बीएफ

Image caption,

एक्स एक्स एक्स indian: बीएफ फिल्म सेक्सी देहाती, मैंने दरवाजे के बाहर ही खड़ा था, मेरे एकदम बोल देने से कहीं चाची को शक तो नहीं हो गया ? चाची अन्दर से चिल्लाई, अरे ....तो 15 मिनट हुए की नहीं.

सेक्सी मूवी हद हिंदी

मैं : च च चाची प प प्लीज़ मुझे माफ़ कर दो. म म माँ और प प पापा को मत बोलना. मैं अब कभी मूठ नहीं मारूंगा.. ब्लू फिल्म भेज दो ब्लूमेने मन ही मन कहा के मेरे लंड को पुच्छ लो तुम कैसी दिख रही हो, जो तुम्हे देख'कर पागल हो रहा है और कड़ा होते जा रहा है. में ऊर्मि दीदी के पिछे जा के खड़ा हो गया और बिना शर'माए उसकी कमर पर हाथ रख दिए. फिर आईने में से उसकी तरफ देख'कर मेने कहा,.

नही तू मत आ मैं ही घर आ जाऊंगी रूपाली ने फ़ौरन मना किया. उसे डर था के अगर इंदर यहाँ आ गया तो शायद उसके रास्ते में रुकावट बन सकता है. सुहागरात बीएफ सेक्सीरूपाली से जवाब ना सूझा. कैसे बताती के उसने चाबियाँ सिर्फ़ हवेली की तलाशी लेने के लिए ली थी, सफाई तो सिर्फ़ एक बहाना था..

रूपाली एक पल के लिए वही खड़ी रही. वो इंदर से अभी कामिनी के बारे में बात नही करना चाहती थी. उसका ख्याल था के सही वक़्त देखकर इंदर के सामने ये बात उठाएगी पर इंदर को कामिनी के कमरे में यूँ घुसता देख रूपाली से रहा नही गया..बीएफ फिल्म सेक्सी देहाती: एक कप चाय ले आ ज़रा रूपाली ने कहा और भूषण की तरफ पलटी इसे खाना बनाते वक़्त अपने साथ रखिए और खाना बनाना सीखा दीजिए ज़रा.

फिर मेरा मर्द मर गया. कई साल तक मैं यूँ ही अकेले रही. एक बार जिस्म की आग इस कदर बढ़ गयी के अपने आप को रोक नही पाई और चंदर के साथ जिस्मानी रिश्ता बन गया. बस तबसे ऐसा ही चल रहा है बिंदिया ने बात ख़तम करते बोला.मैंने कहा, च च चाची.......प्लीज़.......म म म मेरा प प पानी निकल तो दो.........नहीं तो रात भर दुखेंगा.......

कॉलेज की लड़कियों की नंगी वीडियो - बीएफ फिल्म सेक्सी देहाती

शर्ट चरररररर की आवाज़ के साथ फट गया. चाची ने दूसरे ही झटके में शर्ट को अपने बदन से अलग कर दिया....शर्ट का बचा हिस्सा निकलने के लिए वो थोडा अलग हुयी.....और मेरी ऑंखें अपने सामने का नज़ारा देख कर पपोटों में से बाहर आ गयी......पिया : यार...वो क्या है की भाई को तुम जानते हो.......वो आने नहीं देगा.....क्या तुम मेरे घर पर आके नहीं पढ़ा सकते ?.

अरे पागल एक मर्द का लंड मेरी अंगुली जितना थोड़े ही होता है. असली मज़ा लेना है तो या तो लंड से ले या लंड जैसी किसी चीज़ से ले रूपाली बिस्तर से उठते हुए बोली. बीएफ फिल्म सेक्सी देहाती और बेचारी कोमल भाभी........अपने खुल्ले मुंह पर हाथ रखे अपनी सहेली नीलू चाची की तूफानी चुदाई देख रही थी......उनकी ऑंखें कंचो जैसी गोल गोल हो गयी थी..

चाची मेरे कंप्यूटर टेबल को साफ़ कर रही थी. तभी मुझे याद आया की मैंने जिस न्यूज़ पेपर मैं मूठ मारी थी उसको वही पर छोड़ दिया था..

छत्तीसगढ़ी सेक्सी मूवी?

बीएफ फिल्म सेक्सी देहाती दूसरी तरफ से कामिनी ने कुच्छ नही कहा. बस रोती रही. उसके रोने की आवाज़ ऐसी थी जैसे वो बहुत तकलीफ़ में हो. इंदर से बर्दाश्त नही हुआ. उसकी अपनी आँखो में पानी आ गया.

ब्लू वीडियो ब्लू पिक्चर? साडी वाला सेक्सी पिक्चर

बीएफ फिल्म सेक्सी देहाती तभी नीचे से किसी ने चाची को आवाज़ दी......चाची ने अनसुनी कर दी........फिर से आवाज़ आई तो चाची ने मुंडेर से मुंह निकाल कर नीचे झाँका और चिल्लाई.....

पंजाबी नंगी सेक्स वीडियो

ठाकुर ने उसे बिस्तर पे हाथ रखने को कहा और धीरे से उसे झुका दिया. रूपाली समझ गयी. उसने अपनी टांगे फेला दी, हाथ बिस्तर पे रहे और गांद पिछे को निकालकर खड़ी हो गयी, चुदने के लिए तैय्यार. ठाकुर उसके पिछे आए, दोनो हाथो से उसकी गांद को पकड़ा और एक ही झटके में लंड उसकी चूत के अंदर पूरा घुसा दिया.. बल्कि साडी को यूँही कंधे पर डाले होने से दोनों बोबों के बिच की गली....नहीं गलियारा....मस्त दिख रहा था..

बीएफ फिल्म सेक्सी देहाती चाची के होटों पर पानी की कुछ बुँदे बाथरूम की लाइट में ओस की बूंदों जैसी चमक रही थी.....मैंने अपने उत्तेजना से सूखे होंटों पर जुबान फेरी और चाची के लरजते होंटों पर झुक गया..

छोटी बहन की चुदाई दिखाओ

एक्स एक्स एक्स लियोन‘अंकल..लल्ल… हाँ ऐसे ही; कुचल डालो इसे… फ़क मी वाइल्डली नाउ… फाड़ डालो. ऍम योर व्होर नाउ… ट्रीट मी लाइक अ बिच… या वंडरफुल… गिम्मी मोर… हाँ..’ ऐसे ही कितनी देर तक वो मस्ती में आ के चहकती रही और लंड लीलती रही..

अंदर पानी गिरने की आवाज आने लगी मैं धीरे धीरे चलता हुआ बाथरुम के बाहर तक पहुंच गया बाल्टी में गिरते पानी की आवाज के बीच मुझे कपड़ों की सर सर की आवाज़ भी आ रही थी इसकी मां की चूत यह ६ फीटी गदराए बदन की औरत नंगी हो रही थी और उसके और मेरे बीच में सिर्फ एक पर्दे का फासला. झांटे गीली होते ही चाची के मुनिया का घूँघट खुल गया......चाची के जैसे उनकी मुनिया भी सांवली है....यह तो मैं टंकी के अन्दर से ही देख चुका था.....मगर मुनिया के होंट भी चाची के होटों जैसे रसीले है.....ये मैं अब देख रहा था.......

रूपाली ने देवधर की तरफ देखा. देवधर आगे बढ़ा और वो सारी बातें जाई को बताने लगा जो उसने पहले रूपाली को बताया था. धीरे धीरे जाई की समझ आया के रूपाली किस हक से उसके घर को अपना कह रही थी और वो परेशान अपने सामने रखे पेपर्स को देखने लगा..

बोला ना, दीदी. करू ना में तुम्हें धीरे से प्यार?. तुम्हें पसंद आएगा जो में करूँगा. और मुझे यकीन है जीजू ने तुम्हें वैसे कभी किया नही होगा..

मगर मेरी नज़ारे चाची के मम्मो से नहीं हट पा रही थी. ठीक ऐसे मानो अकाल का भूखा जिसने रोटी नहीं देखी हो उसके सामने रस मलाई आ जाये. चाची ने मेरी जींस मेरे पैरो से निकल कर साइड में रख दी. और मेरे घावों का मुआयना करने लगी.....और मैं तो उनके मम्मो का मुआयना कर ही रहा था........

औरत को सेक्स के लिए कैसे तैयार करें तभी उसकी नज़र मेरे पाजामे से बाहर लटके बाबूराव पे पड़ी......और उसने रोशनदान पे लगे अखबार को फटा देखा.....

ब्लू पिक्चर ब्लू सेक्सी

बीएफ फिल्म सेक्सी देहाती: अचानक उन्होंने जोर जोर से सांस लेना शुरू कर दिया और मादक स्वर में आह आह उहुहू ......उहुह....आह...करने लगी. चाची का ओर्गेस्म हो रहा था. चाची ने एक प् मुझे निहारा और फिर धीरे से बोली, लल्ला......कल जो हो गया वो तो ठीक पर आज सुबह मैं तेरे कमरे में थी ये सब को पता था.....भाभी जी बाहर ही थी......कहीं अन्दर आ जाती तो......तू तो पूरा नादान ही है....मजाक हमेशा अच्छे नहीं लगते.....