देहाती राजस्थानी सेक्सी वीडियो

Image source,ब्लू फिल्म कामसूत्र

Image caption,

असली सेक्सी पिक्चर: देहाती राजस्थानी सेक्सी वीडियो, उसकी आवाज़ सुनते ही पायल फ़ौरन पलटी और कमरे में उसे देखकर उसके मुँह से हल्की चीख निकल पड़ी. उसने फ़ौरन हाथ में पकड़ा हुआ तोलिया अपने आगे करके अपनी छातियाँ और चूत को धक लिया. पायल के मुँह से हल्की हसी छूट पड़ी.

हरभऱ्याचे आजचे बाजार भाव

पजामे में ऐसा तम्बू बना हुआ था की क्या बोलू......उधर चाची भी बड़े इत्मिनान से अपनी मुनिया की धुलाई और रगड़ाई किये जा रही थी. शावर तो बंद कर दिया था मगर रगड़ना नहीं.....उनकी ऑंखें अधखुली थी और मुंह पूरा गोल खुला था जैसे वो ओ बोल रही हो.. बुला मोठा करण्यासाठी उपायअपुन ने ग्लास ख़तम किया और पैर लंबे कर लिए…आँखें बंद की और इसकी मा को चोदे ….थोड़ा नाटक कर लिया पर भांग तो भांग हैं भैय्ये …...

और फिर उसका हाथ दो चार बार ऊपर नीचे किया जिससे सुपारा बार बार बाहर झांकता और फिर छुप जाता अपने खोल में.. महाराष्ट्रात किती तालुके आहेतपिया : यार...वो क्या है की भाई को तुम जानते हो.......वो आने नहीं देगा.....क्या तुम मेरे घर पर आके नहीं पढ़ा सकते ?.

थोड़ी देर बाद रूपाली ने ठाकुर को देखा जो पायल आँखें बंद किए पायल को चोदने में लगे हुए थे. उसने ठाकुर को हाथ से हिलाया और अपना हाथ अपनी चूत पर फेरा. ठाकुर समझ गये के वो क्या चाहती है. उन्होने हां में सर हिलाया और पायल की चूत से लंड निकाल लिया..देहाती राजस्थानी सेक्सी वीडियो: मैंने हिम्मत की....और कहा...चाची, म म म मुझे कम्प्यूटर पर काम करना है.......अ अ आप कर लो.....मैं........

उसने रूपाली के दोनो हाथ पकड़े और उसे अपने साथ बिस्तर पर खींच लिया. इससे पहले के रूपाली कुच्छ समझ पाती या कुच्छ कर पाती वो उसके उपेर चढ़ गया और हाथों से पकड़कर उसकी नाइटी उपेर खींचने लगा.रूपाली यूँ ही ज़मीन पे काफ़ी देर तक नंगी ही पड़ी रही और उसे पता ही नही चला के कब उसकी आँख लग गयी. जब नींद खुली तो सुबह के 5 बाज रहे थे.उसने कल रात ही सोच लिया था के उसे क्या करना है और कैसे करना है. अब तो बस सोच को अंजाम देने का वक़्त आ गया था..

एचआयव्ही प्राथमिक लक्षणे - देहाती राजस्थानी सेक्सी वीडियो

वैसे तो मैंने एक दो बार बुलेट चलायी थी मगर मेरी गांड बुलेट से फटती थी....साली 100 -200 किलो की गाड़ी......गिर जाये तो 4 आदमी उठाने के लिए चाहिए....मैं तो उनका थप्पड़ खाने के बाद जैसे हब्शी लंड हो गया था. मैं इतनी ज़ोर ज़ोर से धक्के मार रहा था मानो आज उनको चूत ही फाड़ दूंगा. भाभी मेरे होटों को चूसने के लिए आगे झुकी..

उसने अपना हाथ भाभी गाउन में डाला और अंदर ही भाभी की मस्त जांघों को सहलाने लगा. भेन के लंड, हमको भी तो दिखा... देहाती राजस्थानी सेक्सी वीडियो ये आज आया था कहते हुए बिंदिया ने उसकी तरफ एक एन्वेलप बढ़ा दिया आप जब हॉस्पिटल गयी थी तब. मैं पहले देना भूल गयी थी.

इस तरह मालिश करते करते राज ने डॉली की गांड के छेद के आस पास भी ऊँगली घुमाना शुरू किया और अच्छी तरह तेल से गांड को गीला कर दिया। अब उसने अपनी तर्जनी ऊँगली उसकी गांड में डालने की कोशिश की। ऊँगली गांड में थोड़ी सी घुस गई तो डॉली थोड़ी सी हिल गई।.

सोन्या चांदीचा आजचा भाव?

देहाती राजस्थानी सेक्सी वीडियो चाची ने हडबडा कर नीचे देखा मगर मेरा लंड नहीं छोड़ा, अरे यार......वो कपडे निचोड़ रही हूँ........बोल ना..............

भाई बहनों का सेक्स? चाइनीस सेक्सी चाइनीस सेक्सी

देहाती राजस्थानी सेक्सी वीडियो अगर कोई भी ऊपर देखता तो मुझे पकड़ लेता मगर अपुन तो लंड परवाह नही कर रहे थे. मैंने कमरे में चलती घमासान ठुकाई को देख कर अपने शेर को सहलाना शुरू कर दिया.....बाबूराव ठरक के मारे ठुनकी पे ठुनकी मारे जा रहा था..

तेल लगाकर सेक्सी

चाची ने मुझे ज़ोर से जकड दिया और अपने मम्मे मेरी छाती पर दबा दी दिए ....और सिसकारी मारते मारते अपने पूरा बदन को कड़क कर लिया और सिर्फ अपनी गांड को गोल गोल घुमाने लगी.. पम्मी आंटी ने धीरे से अपनी गांड को मेरे बाबूराव पर दबाया………मेरी तो गांड फट रही थी मैने कुछ भी नही किया…….

देहाती राजस्थानी सेक्सी वीडियो रूपाली का ध्यान फिर हवेली में मिली लाश की तरफ चला गया. किसकी हो सकती थी? कब से वहाँ थी? हवेली में कोई खून हुआ हो ऐसा उसने कही सुना तो नही था फिर अचानक? वो अपने ख्यालों में ही के के तभी फोन की घंटी बज उठी. रूपाली ने आगे बढ़कर फोन उठाया.

जवान लडकी की चुदाई

এক্স এক্স সেক্সিमाँ आई हैं. कह रही थी के आपने बुलाया था पायल ने कहा तो रूपाली को ध्यान आया के उसने आज बिंदिया को आने के लिए कहा था.

लंड के उपेर के हिस्से को उसने अपनी सारी से सॉफ किया और मुँह को ऐसे ही खोलके लंड मुँह में लेने के लिए झुकी ही थी के उसकी साँस उपेर की उपेर और नीचे की नीचे रह गयी. सामने बड़े शीशे में कमरे का दरवाज़ा दिखाई दे रहा था और दिख रहा था दरवाज़े पे खड़ा भूषण जो ना जाने कबसे खड़ा हुआ सब देख रहा था.. चाची ने कचकचा कर मेरे लौड़े को फिर से मुठियाना शुरू कर दिया और मैंने चाची का मम्मा मुंह में लिए लिए ही उनके निप्पल को अपनी जीभ से छेड़ना शुरू कर दिया......अब तो चाची ब्लू फिल्मो की हिरोइन के जैसी जोर जोर से आहें भर रही थी......और चाची की आंहें सुन सुन कर मेरे पसीने निकल रहे थे..

shit .....मैं आंटी की मोटी गांड का नाप ले रहा था और आंटी ने मेरी नज़रें पकड़ ली मैं सकपका कर इधर उधर देखने लगा फिर चोरी से आंटी के चेहरे पर नज़र डाली. पम्मी आंटी मानो सोच में पड़ी थी..

देखने लायक सीन हो गया था, चाची अपने दोनों हाथ फैलाये बैठी थी.....दोनों हाथों में चोकलेट लगी थी.....थोड़ी सी चाची के होटों पर और होटों के किनारे लगी थी और एक बेशरम चोकलेट की बूंद उनके उभारो के सल से 1 इंच ऊपर पड़ी इठला रही थी..

कोई बात नही इंदर ने मुस्कुराते हुए कहा इतने वक़्त से तुम मेरा इंतेज़ार करती थी. आज मैने कर लिया तो कौन सी बड़ी बात है.

जगातील सर्वात मोठे बेट कोणते भाभी ने आँखे तरेरी और कहा, इसीलिए तो कह रही हूँ की इनको थोड़ा हटाओ......मुझे यहाँ पर सूजन लग रही है.........

सेक्स कैसे करते

देहाती राजस्थानी सेक्सी वीडियो: इसी लिए डोर बंद कर दिया. अब कोई नहीं आएगा क्योकि अगर मेरे रूम का डोर बंद है तो फिर पापा भी पहले नोक करते है.. मैं जान गया था कि लड़की लाइन पर आ चुकी है, बस थोड़ी सी झिझक, थोड़ा सा डर बाकी है, वो भी अपने आप निकलेगा और वो खुद आगे आकर कदम बढ़ायेगी..