सेक्सी सुहागरात भोजपुरी

Image source,उर्वशी रौतेला क्सक्सक्स

Image caption,

सेक्सी image: सेक्सी सुहागरात भोजपुरी, फिर माँ को खड़ा किया गोदी से उतारा....फिर उसने झुकक्के मेरे लंड को चुस्स लिया...आज माँ को बिना कहे ही मैने लंड चुसते देखा था...उसने मेरे लंड को मुट्ठी में लेके पहले पचकारा फिर उस पर ज़बान लगाई फिर उसे मुँह में लिए आगे पीछे मसल्ते हुए चूसा.....

तेरे नाल प्यार हो गया सोनिए

एक दिन राज हवेली मे हाल मे सोफे पर बैठा हुआ था, तभी विशाल अपने बेटे को साथ लेकर उसकी हवेली पर आ गया….बीते सालों मे राज और विशाल का एक दूसरे के घर आना जाना बहुत बढ़ गया था…और इसीलिए वो विशाल के बेटे को भी पहचानता था….विशाल के बेटे अरयून ने राज के पावं छुए, और अपने पापा के साथ सोफे पर बैठ गया….. एक्सएक्सएक्स रिलीज़ दिनांक भविष्य 2018और फिर दोनो हवेली से निकल कर गाँव से मेन रोड तक जाने वाले रास्ते पर पैदल चलने लगे. रास्ते मे जो भी कोई उनके सामने से गुज़रता तो वो झुक कर डॉली को सलाम करता..

राज : कुछ नही. बस जो उन्होने नयी फॅक्टरी शुरू करने के लिए ज़मीन खरीदी थी. उसपर से उसका पहला मालिक कब्जा नही छोड़ रहा है. वो ये कह कर और पैसे माँग रहे है. कि ज़मीन के रेट बढ़ गये हैं.. हल्दी वाले दूध के फायदेअरे बेटी ये तो मेरा फ़र्ज़ है कि मेरी सबसे प्यारी बेटी की हमेशा देखभाल करूँ जयसिंह की नजरें अब भी मनिका की भीगी हुई चुचियों पर गड़ी थी,.

अयीई आहह आहह आहह आहह.........अंजुम अपनी चूत की फांको में लंड को बाहर और भीतर लेते हुए उस पर कूद रही थी...वो जब पश्त पड़ जाती तो आदम के गोदी में अपने नितंबो को रगड़ते हुए बैठ जाती..आदम उसके पेट को सहलाते हुए उसे उठाए अपने लंड पे जैसे कुद रहा था....सेक्सी सुहागरात भोजपुरी: राज अपने रूम मे कपड़े चेंज करने लगा…..उसके दिमाग़ की नसे विशाल की बातों के बारे मे सोच- 2 कर फटने को थी…यूँ तो वो पहले भी अकेला पन महसूस करता था…पर जब डॉली और साहिल यहाँ से चले गये थे…राज अपने आप को और भी तन्हा महसूस करने लगा था. और आज विशाल की बातों ने राज के जख़्मो को हरा कर दिया था…...

अब रवि का लंड पूनम की चूत की ठुकाई करने के लिए सबसे अच्छी पोज़ीशन मे था. उधर रोमा अपनी चूत मे लगतार उंगली करते हुए, दो बार झाड़ चुकी थी. उसकी चूत , चूत के झांते और उसके हाथ उसकी चूत से निकल रहे रस से एक दम भीग चुके थे. और वो दो बार झड़ने के बाद फिर से गरम हो चुकी थी..उसने हल्के से दरवाज़े को अंदर की तरफ धकेला, और ये देखकर उसके आश्चर्य का कोई ठिकाना ना रहा कि दरवाज़ा खुला हुआ ही है,.

सैंया जी दिलवा मांगे रे गमछा बिछाई के - सेक्सी सुहागरात भोजपुरी

डॉली की वासना अब उसकी हरकतों मे सॉफ झलक रही थी….वो धीरे -2 पीछे के और अपनी कमर हिला कर, रवि के लंड को अपनी चूत के अंदर बाहर करने लगी…रवि के लंड का सुपाडा डॉली की चूत के दीवारों से घिसता हुआ अंदर बाहर हो रहा था, और डॉली के दिल की धड़कन तेज और तेज होती जा रही थी…..साहिल सोफे पर बैठ कर इंतजार करने लगा. थोड़ी देर बाद पायल वापिस आई, और उसने साहिल को अपने साथ ऊपेर छत पर चलने को कहा..

राज: तुम देखना डॉली जब साहिल थोड़ा बड़ा हो जाएगा तो घर मे फिर से रौनक आ जाएगी मैं इसे इतना शरारती बनाउन्गा कि तुम सारा दिन इससके पीछे भागती फ़िरो गी और तुम्हारा टाइम पास भी होता रहे गा. सेक्सी सुहागरात भोजपुरी इधर अब जयसिंह ने भी तुरंत मनीका की पैंटी के इलास्टिक को ऊपर उठकर अपनी उंगलिया सीधे उसके चुत से सटा दी, और उसकी चुत के दाने को मसलने लगा,.

अंजुम : कोई बात नही बेटा तुम भी आना और तुम सोफीया के साथ ही आओगे पर मुझे आदम ने बताया कि तुम जा रहे हो.

मारवाड़ी स्टेटस डाउनलोड?

सेक्सी सुहागरात भोजपुरी लिंग वैसे ही एकदम खड़ा था...इतने में गुसलखाने की लाइट ऑन हुई और अचानक रूपाली ने आधा दरवाजा खोले मुझे अधनंगा पेशाब करते हुए बैठा पाया तो हड़बड़ा कर दरवाजा लगाए बाहर उतर गयी...मैं झूंट मूठ का पानी डाले बाहर आया और उससे माँफी मागने लगा.

तिरंगा वीडियो पिक्चर? भूमि सेक्सी

सेक्सी सुहागरात भोजपुरी माँ आदम को समझाने का प्रयत्न कर र्रही थी....उसने बेटे से कहा कि इसमें क्या बुराई है? बस थोड़ा फासला ही तो बनाके रखना है फिर जब वो चाहेगा तब तब माँ उसके करीब होगी बेटे ने कुछ ना कहा....अंजुम ने बेटे की नाराज़गी को दूर करने के लिए उसके लिंग को उसके पाजामे के उपर से ही पाँव से घिस्सना शुरू कर डाला....

ইংলিশ ট্রিপল এক্স ভিডিও

हेमा : ह्म मेरा क्या है बेटा? मैं तो अकेली ही हूँ ना कोई बेटा है और ना ही कोई ख्याल रखने वाला अच्छा आदम बेटा तुम अपनी बहनों के साथ बातें करो अंजुम तू ज़रा उपर चल ना. राज ने ललिता की नेक को किस करते हुए. अपने हाथों को ललिता की बगलों मे से निकाल कर ललिता की चुचियों पर रख दिया. और धीरे-2 ललिता की चुचियों को मसलने लगा. जैसे ही राज के हाथ ललिता की चुचियों पर पड़े. ललिता राज की बाहों मे मचल उठी..

सेक्सी सुहागरात भोजपुरी आदम ने मसूकुरा के माँ की तरफ देखा माँ ने पिता पे एक बार नज़र दी तो आदम का अपना चेहरा सहलाने से उसने उसका हाथ झटका...मैने कहा था ना कि शादी के बाद कम.........

ಸೆಕ್ಸ್ ಬಿಎಫ್ ಇಂಗ್ಲಿಷ್

चूत चाटते हुए वीडियोमाँ भी धीरे धीरे सब्ज़ी लाने टाउन जाने लगी कहने लगी कि इतनी औरते रात रात गये अकेली लड़कियाँ तक टाउन से यहाँ आती है क्या हर्ज़ है? मैने कोई आपत्ति नही जताई...मैं तो अपनी ज़िंदगी में खुश था...सब्ज़िया राशन खरीदके वो घर लाती और हम माँ-बेटे एकदम इतमीनान से ज़िंदगी गुज़ारते.

.कुछ भी आहह ससस्स वाहह क्या मटकते हिलते चूतड़ है तेरे.......माँ के हिलते चुतड़ों को दबोचते हुए थप्पड़ मारते हुए मैने कहा...फिर मैं उसकी दना दन डन चुदाई करने लगा.... और ये कह कर राज तेज़ी से अपने फ्लॅट की तरफ भागा ललिता होंटो पर मुस्कान लिए राज को जाते हुए देख रही थी राज फ्लॅट के बाहर पहुँचा और उसने लकी को आवाज़ लगाई आवाज़ सुन कर लकी बाहर आया.

हम्म्म्म, चलो कभी तो आपने ध्यान दिया, वैसे आज क्या अलग रह है आपको मुझमे मधु ने इठलाते हुए कहा और आकर जयसिंह के साथ बेड पर लेट गयी.

दीनू: ठीक हैं बाबू जी. बस एक दो मजबूर और रख लेता हूँ .बाकी तो फसल की बुबाई और कटाइ के टाइम ही ज़रूरत पड़ती है. तब शहर से किराए के मजदूर ले आते हैं..

जब हमने उसे ऑन किया . माँ हैरानी भरी नज़रों से पोर्न्स्टार की चीख और उसके शरीर पे लाल लाल निशानो को घूर्र रही थी.....उफ्फ कितना बेदर्दी है यह रस्सियो से बाँधके उसे लटका दिया और ऐसे बेल्ट से मार रहा है ये सब तो ग़लत है........

सुहागरात की चुदाई का वीडियो अंजुम : आदम मैं तुझे कैसे सम्झाउ? मैं तेरी माँ हूँ रे तेरे पिता और मेरे बीच 20 साल हुए संबंध नही रहा...तेरी माँ इतनी तक़लीफो से पीड़ित है तुझे कुछ अंदाज़ा है और आज तू ऐसा कुछ मुझसे माँग रहा है.

हिंदी नंगी पिक्चर वीडियो

सेक्सी सुहागरात भोजपुरी: निर्मला की चूत मे राज का फनफनाता लंड देख कर और पानी आने लगा. और वो अपने होंठो को दाँतों मे भींच कर बड़ी ही कामुकता के साथ राज के लंड को वासना भरी नज़रों से देखने लगी.. और पूनम ने रवि को अपने हाथों से धक्का दे दिया. और दीवार की तरफ घूम कर अपनी पैंटी और सलवार को एक साथ अपने चुतड़ों पर चढ़ा लिया. और दीवार की तरफ मुँह कर के मंद-2 मुस्कुराते हुए. तुम्हें ज़रा भी अकल नही है. ऐसे ही बाथरूम मे घुस आए. जाओ अब बाहर जाओ..