सेक्सी ब्लू पिक्चर चलती हुई

Image source,फोटो.xxx

Image caption,

सेक्सी बीएफ गाना में: सेक्सी ब्लू पिक्चर चलती हुई, वाह मेरी लौड़ाचूस, और जोर से चूस… सुनील अपने मोटे लण्ड को अपनी बीवी के सुंदर मुँह में भरा हुआ देखकर ज्यादा देर तक ठहरने वाला नहीं था। वह उसके हसीन मुँह में ही झड़ना चाहता था।.

ऑडियो व विडियो डाउनलोड

'' बीबीजी ..ऊओ बीबी जी दरवाज़ा खोलिए बीबी जी...'' कमला उर्फ कम्मो दरवाज़ा भड़भाड़ा रही थी. '' सुबह के 8 बज गए है और बीबी जी अभी तक सो रही हैं ..ऐसा तो होता नही है..'' कम्मो अपनी सोच में डूबी दरवाज़े पे इंतेज़ार कर रही थी.. बल्ब का आविष्कार किसने कियाआंटी हमेशा मुझे ‘बेटा जी’ कह कर ही बुलाती थीं और आज हमारे बीच इतनी दूरियाँ पैदा हो गई थीं कि एक-दूसरे को देखना भी गंवारा नहीं था।.

फारिग़ होने के कुछ देर के बाद बापू ने कहा- चलो बेटा, अभी सो जाते हैं। काफी टाइम हो गया है सुबह तुमने अपनी बहन के साथ भी तो जाना है…. इंस्टाग्राम स्टोर डाउनलोडटूट जाने दो आज सब कुछ. प्यार का तूफान है ये. कुछ तो होगा ही. मैं खुद को नही थाम सकता. हमेशा मेरे साथ रहना तुम..

डॉली- अभी आपकी यह पहली फिल्म है.. मेरी ये दूसरी फिल्म है.. तो मुझे अनुभव थोड़ा ज्यादा है। आपकी फिल्म एक बार हिट हो जाने दो फिर देखना कि ये क्या-क्या करते हैं।.सेक्सी ब्लू पिक्चर चलती हुई: कोमल के संयम का बांध टूट गया। हालांकि देखने में बहुत मज़ा आने लगा था, पर वो अपने हाँफते और काँपते पति को रंगे हाथों पकड़ने का मौका नहीं छोड़ना चाहती थी।.

शायद दोनो से ही रुकना असंभव हो रहा था. मगर राज अभी डॉली के अंगो से खेलना चाहता था. उसने डॉली के उभारो के निपल्स को मूह में ले कर चूसना शुरू कर दिया. कमरे में सिसकियाँ गूंजने लगी डॉली की..मोनिका भी चुप चाप उसे मूह में लेकर चूसने लगती है. थोड़े देर की चुसाइ के बाद विजय का लंड एकदम अकड़ जाता है..

सूरदास जी का जन्म कब और कहां हुआ - सेक्सी ब्लू पिक्चर चलती हुई

क्या……यस मॅम……सॉफ सॉफ बोल…….. सलोनी भी पुर मज़े लेने के मूड मे लग रही थी.सलोनी अपने हाथ को नेहा के चिकने पेट पर लगातार फिरा रही थी.नेहा उसकी इस छेड़खानी को सहने के लिए विवश थी क्यूंकी उसने अपने दोनो हाथों से कान पकड़ रखे थे..बाबूजी की बात सुनके मैं उनके बदन से रगड़ती हुई उनकी टाँगों के बीच बैठ गई और हल्के हाथों से और दाँतों से और होठों से और मूह से और जीभ से उनके लंड की सेवा करने लगी. यहाँ मैं ये सब करने में मगन हुई और उधर बाबूजी और कविता आंटी आपस में बातें करने लगे. दोनो जैसे मुझे रन्निंग कॉमेंटरी सुना रहे थे..

सलीम ने अचानक अपने सामने की टेबल पर रखे पेन होल्डर मे से एक लाल रंग का स्केच पेन निकाल लिया और उसे मेरे नंगे बदन पर फिराने लगा-मेरे बदन मे अजीब तरह की झंझनाहट होने लगी-कुछ देर बाद उसने पेन को खोला और मेरे चिकने पेट पर उससे लिखना शुरू कर दिया-मैं सलीम सर की यौन गुलाम हूँ.. सेक्सी ब्लू पिक्चर चलती हुई मैं समझ गया था क्योंकि ऋतु ने पायल को हमारे सामने नंगा किया था और अब पायल ये चाहती थी कि ऋतु की भी चुदाई हो जाये। ये एक जलन थी जो कि पायल को ऋतु के साथ थी इसलिए मैंने पायल को अपनी तरफ खींच लिया और कहा- देखो पायल, मैं अकेला क्या कर सकता हूँ? लेकिन हाँ बापू और अम्मी के साथ बात करूंगा। ठीक है?.

अम्मी ने अंकल के सुपाड़े पर भी वैसलीन लगा दी। अंकल ने मेरी टांगों को फैलाकर लण्ड को मेरी प्यासी चूत के मुहाने पर रखा और मेरी अम्मी ने अंकल के पीछे से मेरी चूत को फैला रखा था।.

हॉट सेक्स वीडियो मूवी?

सेक्सी ब्लू पिक्चर चलती हुई फिर वो राधिका को अपने उपर आने को बोलता हैं. और राहुल नीचे लेट जाता हैं. राधिका भी अब अपनी जीभ उसकी गर्देन पर रख देती हैं और धीरे धीरे वो नीचे की ओर बढ़ती हैं. फिर राधिका उसे शर्ट के बटन को अपने मूह में फँसाकर धीरे धीरे एक एक करके अपनी उंगली की मदद से खोलना चालू करती हैं..

सेक्स फुल बीएफ? सेक्सी मूवी एचडी में

सेक्सी ब्लू पिक्चर चलती हुई मैं खिड़की के पास बैठी शराब की चुस्कियाँ लेने लगी तो मुझे वो ब्लू फिल्म याद आ गई। जो मुझे कॉलेज की प्रिंसपल मैडम डेलना ने दी थी।.

वैलेंटाइन डे की हिंदी

अभी हम ये बातें ही कर रहे थे कि घर का बाहर के दरवाजे पर खटखट होने लगी। बुआ उठी और जाकर दरवाजा खोला तो दीदी अंदर आ गई जिसे देखकर एक बार तो मैं भी आँखें बंद करना ही भूल गया। अम्मी दीदी को देखकर उठी और और दीदी की गर्दन पे एक काला टिका सा लगा दिया और कहा- नजर ना लगे मेरी बच्ची को बड़ी प्यारी लग रही है…. राधिका- मुझे कोई बेचैनी और किसी का ख्याल नही आता. जा कर डॉक्टर से अपना इलाज़ करवाईए. अगर नही तो बोल दो मैं इलाज़ कर देती हूँ..

सेक्सी ब्लू पिक्चर चलती हुई इतने कॅमरा लगाकर मॉनिटर पर लगाकर तुम लोग लगातार निगरानी कर रहे थे... तब भी...? तुम लोग वहाँ निगरानी कर रहे थे या झक मार रहे थे...? राज ने चिढ़कर कहा..

गूगल पढ़ाई कैसे करें

व्हाट्सएप से पैसे कैसे कमाएमेरी धड़कन अब बहुत तेज़ थीं और पूरा शरीर पसीने से नहाया हुआ था। मैं लम्बी-लम्बी साँसें ले रहा था। तभी कोमल अन्दर दाखिल हुई।.

'' चाची आप मेरी लुगाई थोड़े हो..आप तो चाची हो और आपको कैसे लगाऊ अपनी छाती से. क्या चाची आप मुझे शर्मिंदा ना करो...''. तुमने मुझे चूसा था मम्मी, क्या मैं भी… सजल ने कोमल की झाँटों में से झलकती, गुलाबी चूत को देखते हुए पूछा। उसने कभी चूत नहीं चाटी थी और वो भी अपनी मम्मी को अपने प्यार की गहराई दिखाना चाहता था।.

फिलहाल पति की ग़ैर मौजदगी में मैं उनके दोस्तों से चुद रही थी जिसकी खबर धीरे धीरे मेरे कॉलेज के कुछ स्टूडेंट्स को लग गई।.

चेतन जी- मैं बात करूँगा। उसकी जैसी काबिलियत है.. मुझे नहीं लगता कि उसे इस पोजीशन पर आने में ज्यादा दिक्कत होगी।.

शाम तक मैंने अपने आपको घर में ही व्यस्त रखा। अपने चेहरे से मुस्कान को एक बार भी खोने ना दिया। कभी आँखों में आंसू आए.. तो कुछ पड़ने का बहाना बना देता।.

हम साथ साथ है फुल मुव्ही एक दिन मैं और दीदी अपने घर के बालकोनी में पहले जैसे खड़े थे। दीदी मेरे हाथों से सट कर ख़ड़ी थी और मैं अपने उँगलियों को दीदी के चूची पर हल्के हल्के चला रहा था।.

पुरुष जीवन टेबलेट का उपयोग

सेक्सी ब्लू पिक्चर चलती हुई: अब बापू ने अपने लण्ड को पायल की गाण्ड में ऐसे ही रोक दिया और ऊपर लेट गये तो मैं पायल के पास लेट गया और उसके नीचे हाथ घुसाकर चूचियों को पकड़कर दबाने लगा कि पायल का दर्द जल्दी कम हो जाए।. ''सरला जी दरवाज़ा खोलिए..सो गई क्या..मैं हूँ किरण..'' वो आवाज़ वो चेहरा वो बदन जिसने शाम से संजय के दिमाग़ पे जादू किया हुआ था बस डोर के दूसरी तरफ थी..